निगम मंडल अध्यक्ष की नियुक्ति निरस्त कमलनाथ का बड़ा फैसला

Mp24 news खबरें देश और प्रदेश की

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के निगम-मंडल अध्यक्षों और प्रमुखों की नियुक्ति आज रद्द कर दी है ।प्रदेश में लगातार दूसरे दिन भी प्रशासनिक सर्जरी जारी रही। कई विभागों के प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारियों को बदल दिया गया है।इसी के साथ निगम-मंडल अध्यक्षों और प्रमुखों की नियुक्ति रद्द कर दी गयी है।कमलनाथ ने अफसरों की नई टीम बनायी है।

प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारियों को बदल दिया गया है। इस नये फेरबदल में अशोक वर्णवाल को मुख्यमंत्री कार्यालय में प्रमुख सचिव बनाया गया है।वर्णवाल लोक सेवा प्रबंधन के पीएस भी होंगे।

उनके अलावा प्रमोद अग्रवाल को प्रमुख सचिव, नगरीय विकास एवं आवास बनाया गया है। विवेक अग्रवाल को नगरीय प्रशासन विभाग से हटाकर पीएचई के प्रमुख सचिव के पद की जबाबदारी दी गयी है।पर्यटन विभाग का प्रमुख सचिव हरिरंजन राव को बनाया गया है।

मनोज श्रीवास्तव से संस्कृति विभाग ले लिया गया है।उनकी जगह रेणु तिवारी को संस्कृति विभाग का सचिव बनाकर भेजा गया है। पी नरहरि, आयुक्त जनसंपर्क रहेंगे।

जबकि सीएम कमलनाथ ने प्रदेश के निगम-मंडल अध्यक्षों और प्रमुखों की नियुक्ति रद्द कर दी है. अब इनकी जगह नयी नियुक्तियां की जाएंगी।