4 दिन बाद भी छपारा पुलिस के हाथ खाली : मामला डेढ़ लाख की चोरी का

अश्वनी मिश्रा की खबर

सिवनी/छपारा – ग्राम पंचायत छपारा में हुई 1 लाख 50 हज़ार रुपये की चोरी का 4 दिनों बाद तक छपारा पुलिस कोई सुराग नही लग पा रही है। जबकि इस मामले में ग्राम पंचायत छपारा के द्वारा शक के आधार पर कुछ लोगों के नाम भी छपारा पुलिस को बताए गये हैं, उसके बाद भी छपारा पुलिस के हाथ खाली ही नजर आ रहे हैं।
ज्ञात हो कि 4 दिन पहले छपारा ग्राम पँचायत भवन से चोरो ने रात में घुस कर डेढ लाख रुपये पार कर दिए थे।इतनी बड़ी राशि चोरी होने के बाद छपारा पुलिस के द्वारा इस मामले में ढील दी जा रही है।पुलिस के द्वारा इस मामले को लेकर कार्यवाही लगभग सुसुप्त ही दिख रही है।

20 हजार देंगे उपसरपंच ##

वहीं इसी मामले में छपारा उपसरपंच सुरजीत सिंह ने MP 24 NEWS को बताया कि अगर कोई भी व्यक्ति चोरो के बारे में कुछ भी जानकारी देता है तो वे अपने व्यक्तिगत रूप से जानकारी देने वाले व्यक्तियों को 20 हज़ार रुपये की नगद राशि से पुरुस्कृत करेंगे साथ ही साथ यह भी अस्वाशन दिया कि जानकारी देने वाले व्यक्ति को पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा। उन्होंने नागरिको से अपील किया है कि कोई भी व्यक्ति यदि इस मामले के बारे में कुछ भी जानता हो तो वह तत्काल जानकारी उपलब्ध कराए। वहीं इस मामले को लेकर छपारा पुलिस कुंभकरण की तरह सोते हुए दिख रही है।