शिवराज का केवलारी आगमन हुआ रद्द, अन्य क्षेत्रों के दौरे पर जायेंगे , देखिये पूरा दौरा कार्यक्रम

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 9 से 14 सितम्बर तक प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान सीएम लगभग 1600 करोड़ के विकास कार्यों का भूमि पूजन और 1000 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. माननीय 09 सितम्बर को स्टेट हैंगर भोपाल से आगर जिला के लिए प्रस्थान करेंगे. यहां आगर-मालवा और हाटपिपल्या के स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे. यहां करीब 60 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन किया जाना है.
10 सितंबर को दिमनी, अम्बाह और मेहगाँव के दौरे पर
मुख्यमंत्री चौहान 10 सितम्बर को दिमनी, अम्बाह और मेहगांव विधानसभा के दौरे पर रहेंगे. दिमनी में वह करीब 71 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 22 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. अम्बाह में करीब 62 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 21 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. यहां से मेहगांव के लिए प्रस्थान करेंगे. विधानसभा मेहगांव में मुख्यमंत्री करीब 204 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 7 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे.
CM शिवराज 11 को डबरा, भांडेर और पोहरी के दौरे पर
सीएम 11 सितम्बर को विधानसभा डबरा, भांडेर और पोहरी के दौरे पर रहेंगे. पोहरी में करीब 279 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 10 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. भांडेर में करीब 43 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और 17 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण सीएम के हाथों होगा. ग्वालियर के डबरा विधानसभा में मुख्यमंत्री करीब 73 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 77 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे.
सीएम 12 को जौरा, सुमावली और मुरैना के दौरे पर होंगे
मुख्यमंत्री 12 सितम्बर को जौरा, सुमावली और मुरैना के दौरे पर रहेंगे. यहां पीएम आवास योजना के अंतर्गत बने 1.50 लाख घरों के गृह प्रवेश कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शामिल होंगे. पीएम मोदी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री चौहान मुरैना में 73 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 194 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. यहां से वह सुमावली के लिए प्रस्थान करेंगे. सुमावली में करीब 76 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और 7 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे. जौरा में मुख्यमंत्री करीब 34 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और 8 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे.
शिवराज 13 को करैरा, गोहद और ग्वालियर पूर्व के दौरे पर
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 13 सितम्बर को करैरा, गोहद और ग्वालियर पूर्व के दौरे पर रहेंगे. करैरा में करीब 61 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन, 135 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण, गोहद में करीब 317 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 18 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण, ग्वालियर में करीब 85 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 21 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण मुख्यमंत्री करेंगे. यहां से ग्वालियर (पूर्व) के लिए प्रस्थान करेंगे. ग्वालियर (पूर्व) में भी करीब 106 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 383 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण सीएम शिवराज करेंगे.
मुख्यमंत्री शिवराज 14 को मांधाता और नेपानगर के दौरे पर
मुख्यमंत्री शिवराज 14 सितम्बर को मांधाता और नेपानगर के दौरे पर रहेंगे. यहां स्टेट हैंगर से मांधाता जिला खंडवा के लिए प्रस्थान करेंगे. यहां जिला खंडवा विधानसभा मांधाता के स्थाननीय कार्यक्रम में करीब 7 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 10 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण किया जाना है. इसके बाद जिला बुरहानपुर के विधानसभा नेपानगर में करीब 52 करोड़ के कार्यों का भूमि पूजन और करीब 7 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण मुख्यमंत्री करेंगे. मांधाता से मुख्यमंत्री नेपानगर के लिए प्रस्थान करेंगे और यहां एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Covid19 World Wide Live Data

Click to know Live Status of Covid19